ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिहार में 15 से 18 वर्ष के बच्चों को कल से लगेेगी कोरोना वैक्सीन, पटना केे IGIMS में होगा शुभारंभ

पटनाः बिहार में कल से 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत होगी। इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुबह 10 बजे वैक्सीनेशन का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद रहेंगे।

राजधानी पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (IGIMS) में बच्चों के वैक्सीनेशन का शुभारंभ होगा। इसके अलावा राज्य के सभी जिलों में सेंटर तैयार किए जा रहे हैं। पटना में शहरी क्षेत्र के 36 और ग्रामीण क्षेत्र के 51 सेंटर पर वैक्सीनेशन को लेकर तैयारी की जा रही है। इसे लेकर पटना की सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी ने बताया कि बाद में वैक्सीनेशन सेंटरों को बढ़ाया जाएगा।

वहीं पटना के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के बाद ही बच्चों को वैक्सीन दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कक्षा 9 से 12 तक के बच्चे ही इस आयु वर्ग में आएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.