ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सावधान! इंदौर में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर, दुगनी रफ्तार से बढ़े मरीज, लगेंगी बड़ी पाबंदियां!

इंदौर: इंदौर में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है। मनीष सिंह का कहना है कि संक्रमण के आंकड़ों डराने वाले हैं। संक्रमण की रफ्तार बढ़ी है। रविवार को 110 पॉजिटिव केस आए इससे पहले शनिवार को 80 पॉजिटिव आए थे। इसका मतलब साफ है कि कोरोना के मरीज तीव्र गति से बढ़ रहे हैं।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कहा कि इंदौर में केस बढ़ते है तो अस्पताल में बेड की मांग बढ़ जाती है। ऑमीक्रान के साथ डेल्टा वेरिएंट भी इंदौर में पाया जा रहा है। कहीं न कहीं लोगों को समझने की ज़रूरत है। बड़े अयोजन कोई भी ना कराए, भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें

उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि दुगनी तिगनी स्पीड से केस बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में राज्य शासन और क्राइसिस कमेटी की मीटिंग के बाद प्रतिबंध लगाए जाएंगे। लिमिट फिक्स की जाएगी। शादियों में लिमिट फिक्स की जाएगी। साथ ही धरने-प्रदर्शन बड़े आयोजन पर रोक लगाई जाएगी।

कलेक्टर ने कहा कि हर व्यक्ति के ऊपर सख्ती नहीं की जा सकती है। लोगों को खुद समझना होगा। अभी फिर अपील की गई है जिसने वैक्सीनेशन नहीं करवाया है सैकंड डोज ले लें। इंदौर में लगभग 2500 बेड के कोविड केयर सेंटर तैयार हो चुके है। राधास्वामी में 1 फेज में 650 बेड का कल से शुरू कर रहे हैं। प्राइवेट हॉस्पिटल में 700 रुपये पर बेड के चार्जिज तय किये गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.