ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कर्नाटकः सीएम बोम्मई के सामने ही भिड़ गए मंत्री जी और कांग्रेस सांसद, जानें क्या है पूरा माजरा?

कर्नाटक के उच्च शिक्षा मंत्री सी एन अश्वथ नारायण और बेंगलुरू ग्रामीण क्षेत्र से राज्य में कांग्रेस के एकमात्र लोकसभा सदस्य डी के सुरेश सोमवार को यहां एक समारोह में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की मौजूदगी में सार्वजनिक रूप से आमने-सामने आ गये। संविधान निर्माता बी आर आंबेडकर और बेंगलुरू के संस्थापक केंपेगौड़ा की प्रतिमाओं के अनावरण के लिए यहां एक सरकारी समारोह आयोजित किया गया था।

मुख्यमंत्री के रूप में यह बोम्मई का जिले का पहला दौरा था। कांग्रेस नेताओं पर परोक्ष हमला करते हुए नारायण ने आक्रामक भाषण दिया। उन्होंने दावा किया कि मौजूदा भाजपा सरकार जनता का विश्वास जीतने के लिए है, ना कि उनसे विश्वासघात करने के लिए। नारायण ने नारेबाजी करके समारोह को कथित रूप से बाधित करने वाले लोगों पर भी निशाना साधा। इस पर सुरेश नाराज होते दिखे और नारायण की ओर बढ़ने लगे

सुरक्षाकर्मियों और स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर समेत मंच पर बैठे कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार के छोटे भाई सुरेश के साथ कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य एस रवि भी वहां पहुंच गये। रवि ने नारायण का माइक खींचने की कोशिश की और मंत्री ने जबरदस्ती माइक छीनकर वापस लिया। इसके बाद सुरेश और अन्य कांग्रेस नेता विरोध स्वरूप मंच पर बैठ गये। प्रदर्शन के बीच बोम्मई ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आंबेडकर और केंपेगौड़ा जैसे महापुरुषों का सम्मान करते समय अहं आड़े नहीं आना चाहिए।

बोम्मई ने पहली बार रामनगर का दौरा करने का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘मैं यहां विकास में योगदान देने आया हूं। सभी के सहयोग से विकास होगा, ना कि किसी एक से। आओ, मिलकर विकास के लिए काम करें।” बाद में सुरेश ने अपने भाषण में कहा कि वह जो कुछ हुआ, उसके लिए केवल मुख्यमंत्री से माफी मांगेंगे और किसी से नहीं। उन्होंने भाषण के दौरान नारायण पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘क्या आप मंच पर हमें चुनौती दे रहे हैं? अश्वथ नारायण जी हमें आपसे सीखने की जरूरत नहीं है।”

इस दौरान सुरेश ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का भी नाम लिया, जिस पर भाजपा समर्थकों ने विरोध जताया। बाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारायण के पोस्टरों को फाड़ दिया। बोम्मई ने बाद में संवाददाताओं से बातचीत में घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह रामनगर जिले के विकास की उनकी प्रतिबद्धता को प्रभावित नहीं करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘हमें विकास के लिए मिलकर काम करना होगा। चुनाव से इतना पहले चुनाव का माहौल बनाने की जरूरत नहीं है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.