ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कालीचरण की गिरफ्तारी पर विजयवर्गीय बोले- संतों पर इतनी क्रूरता ठीक नहीं

इंदौर: संत कालीचरण महाराज को लेकर एक और जहां हिंदूवादी संगठन लगातार विरोध स्वरूप प्रदर्शन कर रहे हैं वही  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय संत कालीचरण महाराज को लेकर अपना बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संतो को लेकर किसी तरह की टीका टिप्पणी नहीं करनी चाहिए लेकिन मैं मानता हूं कि संतों को भी अपनी भाषा की मर्यादा रखना चाहिए लेकिन यह बात जरूरी है कि संतों को लेकर किसी भी सरकार का सॉफ्ट कॉर्नर होना चाहिए। कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ चीजें ऐसी होती है कि समझा कर देख कर भी छोड़ा जा सकता है। एक ओर जहां देश में भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह जैसे नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने वाले राहुल गांधी जाते हैं। जो भारत के टुकड़े होने की कोई बात करता है तो पूरा विपक्ष उनकी पीठ थप थपा ने की बातें करता है, वहीं दूसरी ओर कोई संत अपने दिल की जज्बात बयां करता है तो उनके लिए बोलने का अधिकार सुरक्षित नहीं है। अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मापदंड निर्धारित करना यह सब राजनीतिक लाभ उठाने के लिए कांग्रेस द्वारा किया जाता है।बीजेपी ने प्रदेश में बदलाव के लेकर प्रश्न पर कहा कि यह झूठी अफवाह है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग चुनाव में जिम्मेदारी मिलती है। उसका निर्वाह करने के लिए वह दिल्ली या अन्य राज्यों में जा रहे हैं।

वही पिछड़ों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि पिछड़ों के अधिकार को लेकर भारतीय जनता पार्टी सजग है और एक मिशन के रूप में काम कर रही है। पूरा विपक्ष पिछड़ों पर राजनीति कर रहा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार पिछड़ों को अपना हक दिलाने को लेकर काम कर रहे हैं। आजादी के 75 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछड़ा वर्ग के लिए पिछड़ा आयोग को संविधानिक अधिकार दिए हैं। भोपाल में हुए प्रदर्शन को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग को उनका अधिकार दे ही रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.