ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिना टिकट ट्रेन में सफर कर रहे शख्स को पुलिसकर्मी ने बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बिना टिकट ट्रेन में सफर करने पर प्रतिनियुक्ति (deputation) पर तैनात केरल पुलिस के कर्मी ने एक यात्री की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस कर्मी बिना टिकट के यात्रा कर रहे शख्स को बार-बार लात से मार रहा। वीडियो वायरल होने के बाद राज्य पुलिस की काफी आलोचना हो रही है।

ट्रेन में ही सवार एक यात्री द्वारा बनाए गए करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में ट्रेन के डिब्बे में दरवाजे के पास नीचे बैठे एक व्यक्ति को पुलिसकर्मी बार-बार लात मारता दिख रहा है। पुलिसकर्मी कन्नूर से ट्रेन में सवार हुए और यात्रियों की टिकट चैक कर रहा था तभी उसे शक हुआ कि नीचे बैठ शख्स के पास टिकट नहीं है। वहीं पुलिस का दावा है कि शख्स शराब के नशे में था, उसे वड़ाकरा में ट्रेन से उतार दिया गया।

वायरल वीडियो पर कन्नूर के पुलिस अधीक्षक पी. एलनगोवन ने सोमवार को मीडिया को बताया कि विशेष शाखा के एएसपी से इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी गई है। अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल उक्त पुलिसकर्मी केरल रेलवे पुलिस में प्रतिनियुक्ति पर है। उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस भी घटना को लेकर जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.