ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रीवा में यात्री बस से टकराया डंपर, लगी आग, कई यात्री घायल

रीवा। जिले के थाना अतरैला व पनवार के बॉर्डर के समीप शिवपुर चौराहा के पास बस एवं डंपर के बीच सीधी भिड़ंत हो जाने से बस एवं डंपर में आग लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वह घायलों को जवा भेजा गया। मंगलवार पनवार के निकट रीवा से बगरिहा आ रही बस क्रमांक एमपी17पी1072 अतरैला थाना रीवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से रीवा आरटीओ के द्वारा निरस्त कर दिया गया है। तथा बस का परमिट भी निलंबित किया गया है।

क्या थी घटना : महाकाल ट्रैवल्स की बस रीवा से बरगढ़ की ओर जा रही थी। दूसरी तरफ बालू से लदा हाईवा डंपर चौखंडी तरफ आ रहा था दोपहर 12:15 बजे ट्रक एवं डंपर के बीच सीधी भिड़ंत होने पर भीषण हादसा हो गया। डंपर और बस में आग लग गई स्थानीय लोगों के द्वारा बस में सवार यात्रियों को निकाला गया। बताया जाता है कि उक्त दुर्घटना बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई है दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद पुलिस अफसर सहित तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए।

तीन दमकल ने आग पर पाया काबू : बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए अधिकारियों द्वारा मौके पर दमकल को बुलाया गया था जिसके बाद आसपास के तीन दमकल मौके पर पहुंचे थे। तकरीबन 2 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी समर सिंह परिहार ने बताया कि आग लगने से ट्रक का अगला हिस्सा हुआ बस के सामने की सीट जलकर खाक हुई है जबकि कोई भी यात्री आग से झुलसा नहीं है। 11 की संख्या में यात्री घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवाब भेजा गया था जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

ट्रक और डंपर की सीधी भिड़ंत हो जाने के कारण दोनों में आग लग गई थी! उक्त दुर्घटना में तकरीबन 12 यात्री घायल हुए हैं! जिन्हें सामान्य चोट आई थी प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

– समरजीत सिंह परिहार, एसडीओपी, त्योंथर

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.