ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रायपुर में एनी डेस्क डाउनलोड करवाकर एक लाख 90 हजार रुपये की ठगी

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आए दिन लोग साइबर ठगी का शिकार हो रहे हैं। इसी कड़ी में एनी डेक्स एप डाउनलोड करवाकर खाते से आनलाइन 1 लाख 90 हजार की ठगी कर ली गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार थाने में विकास जैन से ठगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रार्थी का मेडिकल स्टोर्स है। 22 दिसंबर को तीन अलग-अलग नंबर से अज्ञात व्‍यक्ति द्वारा प्रार्थी के नंबर फोन किया गया। फोन धारक ने खुद को बीएसएनएल का कर्मचारी बताया। बीएसएनएल कंपनी की सेवा बंद करने अथवा चालू रखने की बात कहकर झांसे में लिया। इसके बाद एनी डेस्क और आटोमैटिक एसएमएस सर्विस एप डाउनलोड करवाया गया। डाउनलोड करते ही। खाते से एक लाख 90 हजार रुपये निकाल लिए गए।

मोबाइल दुकान में चोरों का धावा
उरला थाना क्षेत्र की मोबाइल दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उरला थाने में मनीष ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मनीष ने बताया कि उरला सुभाष चौक में उसकी मोबाइल की दुकान है। रविवार रात वह दुकान बंदकर घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह पड़ोस के लोगों ने बताया कि दुकान के बाहर के शटर का ताला टूटा हुआ। वहां पहुंच कर देखा गया तो दुकान से कोई मोबाइल चुरा ले गया था। लगभग 68 हजार रुपये के मोबाइल की चोरी हुई है। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.