ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिग बैश लीग में फूटा कोरोना बम, दो टीमों के 25 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल की तरह आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (बीबीएल) का आयोजन होता है। ये टी20 लीग मौजूदा समय में खेली जा रही है, लेकिन इस लीग में कोरोना बम फूटा है। हाल में ही में एक टीम के 15 सदस्यों को कोरोना पाजिटिव पाया गया था और बाद में उसी टीम के कप्तान समेत कुल 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए थे। अब एक अन्य टीम में भी कोरोना बम फूटा है और कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टीम का एक कोच भी कोविड 19 पाजिटिव पाया गया है।

दरअसल, पहले मेलबर्न स्टार्स के 13 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित थे। कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की कोविड 19 रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई थी और अब ब्रिसबेन हीट के 12 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। ब्रिसबेन हीट के कोच को भी कोरोना के एंटीजन टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। एहतियात के तौर पर ब्रिसबेन की टीम का मैच स्थगित किया गया है। 4 जनवरी को ब्रिसबेन टीम के कुछ सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। ऐसे में मैच एक दिन के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब इसको अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।

एशेज सीरीज पर भी खतरा

वैसे तो एशेज सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं और चौथा मैच बुधवार 5 जनवरी को सिडनी में शुरू हो चुका है, लेकिन इस सीरीज पर भी कोरोना का साया है। इंग्लैंड की टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड, आस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल का हिस्सा ग्लेन मैक्ग्रा कोरोना की चपेट में आए हैं। इसके अलावा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हाकले की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। माना जा रहा है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया जल्द बिग बैश लीग को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.