ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

BOX OFFICE पर कोविड-19 का साया! RRR के बाद अब प्रभास की ‘राधे श्याम’ की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टली

नई दिल्ली। देश में कोविड-19 मामलों की बढ़ती रफ्तार और तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर कई राज्यों में एहतियाती कदम उठाये जाने लगे हैं और प्रतिबंध लगाये जाने लगे हैं, जिसके चलते सिनेमाघर या तो बंद किये जा रहे हैं या फिर सीटिंग कैपेसिटी कम की जा रही है।

हालात को देखते हुए बड़ी फिल्मों की रिलीज टलने का सिलसिला शुरू हो गया है और अब इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार राधे श्याम की रिलीज स्थगित कर दी गयी है। राधे श्याम मूल रूप से तेलुगु में बनी है, मगर इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं के साथ हिंदी में भी पैन-इंडिया रिलीज किया जाने वाला है।

मगर, कोविड-19 मामलों के बढ़ने से निर्माता कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और फिल्म को फिलहाल आगे खिसकाने का फैसला किया गया है। निर्माता कम्पनी यूवी क्रिएशंस ने बुधवार को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि, नई तारीख की घोषणा नहीं की गयी है।

मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें कहा गया- हम पिछले कुछ दिनों से पूरी कोशिश कर रहे थे, मगर पिछले कुछ दिनों में ओमिक्रोन मामलों की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए हमें लगता है कि अपनी इस प्यारी फिल्म को बड़े पर्दे तक लाने के लिए इंतजार करना होगा। राधे श्याम मोहब्बत और किस्मत की कहानी है। हमें यकीन है कि आपका प्यार इस मुश्किल वक्त से उबरने में मदद करेगा। जल्द आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।

राधे श्याम का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। प्रभास फिल्म में विक्रमादित्य के रोल में हैं, जबकि पूजा हेगड़े प्रेरणा का किरदार निभा रही है। इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म में दिखायी गयी है। पिछले दिनों हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में एक भव्य कार्यक्रम में राधे श्याम के सभी भाषाओं के ट्रेलर रिलीज किये गये थे।

पिछले कुछ दिनों से देश में जैसे-जैसे कोविड-19 और ओमिक्रोन वैरिएंट के केस बढ़ने लगे, फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन होने की खबरें आने लगी थीं। सबसे पहले शाहिद कपूर की फिल्म जरसी की रिलीज स्थगित हुई, जो 31 दिसम्बर को आने वाली थी। इसके बाद एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर की रिलीज भी रोक दी गयी। यह फिल्म 7 जनवरी को आने वाली थी।

मंगलवार को अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज टलने की खबर आयी, जो 21 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी। इन सभी फिल्मों की रिलीज स्थगित होने से साल 2022 के पहले महीने के तीनों शुक्रवार अब खाली हो गये हैं। ऐसे में जहां-जहां सिनेमाघर संचालित किये जा रहे हैं, वहां पुष्पा हिंदी, 83 और स्पाइडरमैन- नो वे होम के शोज ही जारी रहेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.