ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, CM शिवराज बोले- ये गांधी परिवार के षडयंत्र का नतीजा

भोपाल: पंजाब में फिरोजपुर रैली से पहले हुसैनीवाला में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा कि देश की करोड़ों करोड़ जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है। भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है। वरना कांग्रेस, कांग्रेस सरकार और गांधी परिवार ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ किया गया, वो इस देश में पहले कभी नहीं हुआ।

सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी। ये प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है, ये तो राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। क्या कांग्रेस,कांग्रेस की सरकार, गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए। यह आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिये कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को रैली में पहुंचने वाले थे लेकिन उन्हें हुसैनीवाला बॉर्डर से वापस आना पड़ा। रैली के रद्द होने के पीछे पहले भारी बारिश, खराब मौसम और पर्याप्त संख्या में वहां लोगों के नहीं पहुंच पाने के कारण बताया जा रहा था, लेकिन बाद में रैली रद्द होने पीछे सुरक्षा कारणों का भी हवाला दिया जा रहा है। क्योंकि पंजाब के बठिंडा में फ्लाईओवर पर पीएम 15-20 मिनट तक फंसे रहे। इसके बाद उन्होंने फ़िरोज़पुर रैली में जाने कार्यक्रम रद्द किया। अब गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है। वहीं बताया जा रहा है कि  बंठिडा एयरपोर्ट पर लौटकर पीएम मोदी ने वहां अधिकारियों से कहा कि “अपने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को धन्यवाद कहना कि मैं बंठिडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया। बताया जा रहा है कि रैली स्थल तक पहुंचने का रूट SPG ने नहीं बल्कि पंजाब पुलिस ने तय किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.