ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जगदानंद सिंह का बड़ा बयान- जातीय जनगणना के मुद्दे पर नीतीश एवं जदयू के साथ खड़ी है RJD

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आज स्पष्ट कहा कि जातीय जनगणना जैसे राज्य हित के मुद्दे पर वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के साथ मजबूती से खड़ी है और पीछे हटने वाले नहीं हैं।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह ने गुरुवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काम करने की जरूरत है। राज्य हित के इस मुद्दे पर पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी है और पीछे हटने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि इस अहम मुद्दे पर बिहार के लिए नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू भी स्वीकार है।

जगदानंद सिंह ने नीतीश सरकार में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नाम लिए बगैर कहा कि राज्य हित के इस अहम मुद्दे का जो विरोध कर रहे हैं उन्हें नीतीश कुमार बर्खास्त करें। इस मामले पर पार्टी नीतीश कुमार और जदयू के साथ हमेशा मजबूती के साथ खड़ी रहेगी। जदयू या फिर नीतीश कुमार से राजद को उस समय कोई परहेज नहीं होगा जब मामला बिहार के हित का होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.