ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रायपुर में पांच हजार का इनाम जीतने के चक्कर में युवक ठगी का शिकार, खाते से निकाले 1.70 लाख

रायपुर। फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये इनाम जीतने के लालच में युवक एक लाख 70 हजार रुपये की ठगी का शिकार हो गया है। युवक ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

छोटापारा निवासी मो. जुनैद प्राइवेट नौकरी करते हैं। 28 दिसंबर, 2021 की शाम पांच बजे उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर क्रमांक 9883981865 एवं 7735463775 से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि आपको फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये का इनाम आया है। उसने फोन पे आप्शन पर जाकर क्लिक करने के लिए तो लालच में आकर आप्शन पर क्लिक कर दिया।

इसके बाद जुनैद के कोतवाली स्थित कैनरा बैंक से दो हजार रुपये कट गए। जुनैद ने जब पैसा वापस करने की बात कही तो आरोपित ने पैसा वापस करने के लिए क्यूएस एप्लीकेशन डाउनलोड करवाया और पैसा क्यूएस साफ्टवेयर के जरिए भेज देने की बात कही। आरोपित के बताए अनुसार प्रार्थी ने साफ्टवेयर डाउनलोड कर लिया। साफ्टवेयर डाउनलोड करने पर ओटीपी आई। प्रार्थी ने जैसे ही ओटीपी बताया तो उसके खाते से एक लाख 70 हजार रुपए तुरंत कट गए।

चोरी की नियत से एटीएम में तोड़फोड़ करने वाला आरोपित गिरफ्तार

एटीएम मशीन तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। मंदिरहसौद की पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान उसे पकड़ा है। मंदिर हसौद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बरोदिया, खुरई जिला सागर निवासी आरोपित प्रीतम कुशवाहा ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़फोड़ कर नकदी रकम चोरी करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस की रात्रि गश्त पार्टी ने पकड़ा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.