ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पप्पू यादव बोले- कोरोना से लड़ाई में गंभीरता दिखाए सरकार, पटना एनएमसीएच के कोविड वार्ड का किया निरीक्षण

पटना। बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण (CoronaVirus Infection) की रफ्तार लगातार तेज हो रही है। संक्रमण बढ़ने के साथ राज्‍य के कोविड अस्‍पतालों (COVID Hospitals) में मरीजों का आना भी जारी है। इस बीच जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्‍यक्ष एवं मधेपुरा के पूर्व सासंद पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) ने पटना के नालंदा मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल (NMCH, Patna) पहुंचकर कोरोना के मरीजों का (Corona Patients) हाल जाना। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से कोरोना के इलाज की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कोरोना पीड़ितों को  हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ मरीजों के लिए आक्‍सीजन और दवा की व्यवस्था करेगी। पाप्पू यादव ने कहा कि सरकार को कोरोना से लड़ाई में अपनी गंभीर प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए।

अधिकारियों और माफियाओं के लिए लूट का माध्यम बना कोरोना

पप्‍पू यादव ने कहा कि सरकारी अधिकारियों और अस्पताल माफियाओं के लिए कोरोना लूट का माध्यम बन गया है। वे लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। आज जरूरत सेवादारी की है। पप्‍पू यादव ने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं, उससे लड़ना सीखना होगा। सरकार और अस्पताल माफिया,  यहां लोगों को डरा रहे हैं।

बंद किए जा रहे कामकाज, लाकडाउन छीन रहा रोजगार

पप्‍पू सादव ने कहा कि बिहार और देश की जनता को अगर कोरोना से ज्यादा दिक्कत न हो तो अस्पताल जाने से बचना चाहिए। कहा कि कोरोना से पहले भी कई बीमारियां रहीं हैं। फ्लू (Flu), टीबी (TB), कैंसर (Cancer) जैसी भी बीमारियां पहले से रही हैं। लेकिन कोरोना का डर दिखाकर तमाम काम-काज बंद किए जा रहे हैं। लाकडाउन (Lockdown) के नाम पर गरीब लोगों की रोटियां छीनी जा रही हैं। अगर इस तरह के हालात बने रहे तो कोरोना से ज्यादा तो लोग बेरोजगारी, भूखमरी से अपनी जान दे देंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.