ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में कोरोना बेकाबू, सत्येंद्र जैन ने दिया बड़ा बयान- आज आ सकते हैं 20000 केस

नई दिल्‍ली:  देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस और नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का कहर जारी है। शुक्रवार को जहां कोरोना वायरस संक्रमण के 17,335 नए मामले सामने आए थे। वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज यानी शनिवार को आने वाले संभावित मामलों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में आज 20000 मामलों के आने की संभावना है।

 जैन ने कहा कि मेरे हिसाब से दिल्ली में आज 20000 मामलों के आने की संभावना है, जबकि पॉजिटिविटि रेट कल से 1-2 फीसदी ज्‍यादा होने की संभावना है, साथ ही कहा कि इस वक्‍त दिल्ली के अस्पतालों में अभी लगभग 90 फीसदी बेड खाली हैं।

 दिल्‍ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, गुरुवार को संक्रमण के 15,709 मामले सामने आए थे, जबकि संक्रमण दर 15.34 प्रतिशत रही थी. इससे पहले बुधवार को 10,665 और मंगलवार को 5,481 मामले सामने आए थे वहीं दूसरी तरफ,दिल्‍ली में इस वक्‍त कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 513 मामले हैं। इसी के साथ आज से दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.