ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर आज होगा अहम फैसला, कई चरणों में हो सकते हैं ELECTION

जालंधर: कोरोना कहर के बीच चुनाव आयोग आज दोपहर 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। इसमें पंजाब के चुनावों को लेकर ऐलान किया जा सकता है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से चुनावों की तारीखों को लेकर चुनाव आयोग का मंथन जारी है। सूत्रों की मानें तो चुनाव आयोग आज पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर सकता है और कहा जा रहा है कि यह चुनाव 2 से 3 चरणों में हो सकते हैं।

गौरतलब है कि पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। इस चुनावी मैदान में 4 बड़े राजनीतिक दल मुख्य रूप से उतरेंगे और इनके बीच कड़ा मुकाबला होगा। चुनाव अधिक चरणों में करवाने का फैसला कोरोना को चलते लिया जा सकता है। पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते चुनाव आयोग की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.