ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आचार संहिता लगते ही एक्शन में आई पुलिस, राजनीतिक बैनर और पोस्टर हटाने किए शुरु

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। प्रदेश के सभी जिलों में लगे राजनीतिक बैनर और पोस्टर को हटाना शुरु कर दिया है। इसके लिए जिलों के डीएम और एसपी के निर्देश में  पुलिस ने बैनर उतारना शुरु कर दिया है। वहीं राजधानी लखनऊ में नगर निगम ने हटाना शुरू बैनर पोस्टर हटा दिया है। वाराणसी में पुलिस कमिश्नरेट ने की अगुवाई में सभी पार्टियों के पास्टर को हटा दिया है।

बहराइच में आचार संहिता लागू होते ही जिले के अधिकारियों ने प्रचार होल्डिंग्स को हटाने का कार्य शुरू कर दिया। यह कार्य जिले के DM चौराहे से शुरू किया गया। एसडीएम सदर सौरभ गंगवार और क्षेत्राधिकारी नगर की अध्यक्षता में जिले के होर्डिंग हटाने कार्य शुरू कर दिया है। एसडीएम सदर सौरभ गंगवार ने बताया कि इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के प्रेस वार्ता के बाद आचार संहिता लागू हो चुकी है।  उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू होने के 24 से 48 घंटे के भीतर सभी प्रचार होल्डिंग को हटाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.