ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मोत‍िहारी से मुंबई के ल‍िए न‍िकली बच्‍ची तीन साल बाद अपनों से म‍िली, जान‍िए पूरा मामला

गोव‍िंदगंज। तीन साल पहले बिछड़ी मासूम बच्ची शनिवार को घरवालों के बीच पहुंची तो सभी की आंखें खुशी से भर आईं। मामला हरसिद्धि क्षेत्र की यादवपुर पंचायत के दूदही गांव का है। महाराष्ट्र पुलिस में अधिकारी प्रियंका सदावकर व एक सिपाही उसे लेकर मोतिहारी पहुंचीं। उसे नगर थाना परिसर में पुलिस अधिकारियों के समक्ष उसके चाचा रामदेनी भगत व चाची को सौंप दिया।

दूदही गांव निवासी रामदेनी भगत ने बताया कि अनिता कुमारी जब चार वर्ष की थी, तब उसके पिता राजेंद्र भगत उसे लेकर मुंबई के लिए निकले थे। रास्ते में बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के पिता मानसिक रूप से बीमार थे। उसकी मां का निधन हो चुका था। बच्ची के गुम होने के बाद स्वजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। इस बीच उसके पिता भी दुनिया से चल बसे।

महाराष्ट्र पुलिस में अधिकारी प्रियंका सदावकर ने बताया कि बच्ची उल्हासनगर के शहाड में वर्ष 2019 में मिली थी। अनाथ व लावारिस स्थिति में उसे महाराष्ट्र पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंप दिया था। बच्ची जब थोड़ी बड़ी हुई तो उसने अपना गांव बताया। तब महिला पुलिस अधिकारी ने गूगल पर सर्च कर उसके गांव का पता लगाया। इसके बाद यहां की पुलिस से संपर्क किया। घरवालों के बारे में पूरी जानकारी मिलने पर महाराष्ट्र की शुक्रवार की देर शाम नगर थाने पहुंची।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.