ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शिवहर के दो सगे भाईयों की वैशाली में सड़क हादसे में मौत

शिवहर। शिवहर जिले के दो सगे भाईयों की मुजफ्फरपुर-पटना हाईवे के वैशाली जिले के भगवानपुर के पास रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिवहर जिले के पिपराही थाना के बसहिया वार्ड चार निवासी व शिवहर निबंधन कार्यालय में कातिब के पद पर तैनात जयराम प्रसाद के पुत्र रुपेश कुमार (28) व नितेश कुमार (23) के रूप में की गई है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के स्वजन हाजीपुर के लिए रवाना हो गए है।

कातिब जयराम प्रसाद को दो पुत्र थे। दोनों पटना रहते थे। रुपेश ने हाल ही में पटना में बिजली विभाग में नौकरी शुरू की थी। जबकि, नितेश भाई के साथ पटना में रहकर पढ़ाई करता था। बताया गया हैं कि, दोनों भाई रविवार को बाइक पर सवार होकर पटना से अपने घर शिवहर लौट रहे थे। इसी क्रम में वैशाली जिले के भगवानपुर के पास तेज रफ्तार वाहन ने दोनों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया।

सदर अस्पताल में मृतकों के जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर दोनों की पहचान हुई। रविवार को दोपहर बाद वैशाली पुलिस ने मोबाइल पर स्वजनों को हादसे में दोनों की मौत की जानकारी दी। इसके बाद स्वजनों में हड़कंप मच गया। वहीं स्वजन हाजीपुर के लिए रवाना हो गए। स्थानीय निवासी विक्रम कुमार ने बताया कि इस घटना में जयराम प्रसाद के दोनों पुत्र की मौत हो गई है। एक साथ दोनों जवान बेटों की मौत से उसके माता-पिता समेत स्वजन मर्माहत है। इधर, गांव के लोग शव लाए जाने का इंतजार कर रहे है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.