ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

विवादों में अफसाना खान और साजन की शादी! छत्तीसगढ़ की महिला का आरोप- साज ने मुझे धोखे से तलाक दिया

रायपुर: देश भर में सुर्खियों में रही पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साजन शर्मा उर्फ ​​साज की शादी एक बार फिर चर्चाओं में है। छत्तीसगढ़ की रहने वाली अनुग्रह रंजन उर्फ ​​अनु शर्मा ने मोहाली जिला अदालत में याचिका दायर कर शादी पर रोक लगाने की मांग की है। अनु ने बताया है कि सात साल पहले उसकी शादी अफसाना के मंगेतर साजन शर्मा से हुई थी। साज ने धोखे से उसे तलाक दे दिया और अब अफसाना से शादी कर रहा है।

अनु का कहना है कि उन्हें अभी पता चला है कि साजन ने मोहाली जिला अदालत से तलाक के लिए अर्जी दी है। साज ने अनु को तलाक के केस में गलत एड्रेस दिया था। नतीजतन, उसे कोई सम्मन नहीं मिला और वह पेश नहीं हुई। मोहाली कोर्ट ने बिना सुने ही उनका तलाक मंजूर कर लिया। अनु ने अब शादी और तलाक के आदेश पर रोक के खिलाफ मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की है और शादी पर रोक के खिलाफ अलग से दीवानी मामला भी दायर किया है। कोर्ट ने नोटिस जारी किया है और मामले की सुनवाई 18 जनवरी को होगी।

अनु ने बताया कि दिसंबर 2021 में उन्हें पता चला कि साज और अफसाना खान की शादी हो रही है और दोनों ने सगाई कर ली। अनु ने साज को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तब उसके रिश्तेदारों को पता चला कि साज ने 2019 में उसे मोहाली कोर्ट में तलाक दे दिया था।

अनु के वकील हंसराज त्रेहन के अनुसार, शादी से पहले साज ओडिशा में भूषण पावर एंड स्टील लिमिटेड में ठेकेदार थे और अक्सर रायपुर, छत्तीसगढ़ आते थे। अनु और साज मिले और उन्होंने फिर से प्रेम विवाह किया। इसके बाद वह जीकरपुर आया और दोनों परिवारों की रजामंदी से 6 दिसंबर 2014 को शादी कर ली। अनु और साज जीरकपुर में रहने लगे। अनु ने बाद में आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण वह अपने परिवार के साथ रायपुर चली गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.