ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

स्वामी प्रसाद के इस्तीफा पर केशव प्रसाद बोले-अक्सर गलत साबित होते हैं जल्दबाजी में लिए फैसले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद के इस्तीफे पर नेताओं की बड़ी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा पर अपना बयान दिया है। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्वामी प्रसाद से वार्ता की जिम्मेदारी दी है।

नई दिल्ली में भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने गए केशव प्रसाद मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा को जल्दबाजी का फैसला बताया है। केशव प्रसाद ने कहा कि आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूं। उनसे अपील है कि बैठकर बात करें, जल्दबाजी में लिए हुये कई फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं।

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेना विनाशकाले विपरीत बुद्धि जैसा है। अखिलेश यादव की की डूबती नाव की सवारी स्वामी प्रसाद जी के लिए तो राजनैतिक आत्महत्या जैसा आत्मघाती निर्णय साबित होगा। भाजपा राष्ट्र को सर्वोपरि मानने वाली विचारधारा का नाम है

उधर गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्वामी प्रसाद मौर्या को मनाने की जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल बाकी नाराज विधायकों से बातचीत करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.