ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, खुद को किया आइसोलेट

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएमओ बिहार ने ट्वीट कर लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाए गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

दरअसल, तीसरी लहर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में कोरोना का विस्फोट हुआ है। 3 जनवरी को जनता दरबार में 14 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले थे। उसके बाद मुख्यमंत्री आवास में भी जांच शुरू की गई। पिछले 3 दिनों में जनता दरबार और मुख्यमंत्री आवास में मिलाकर कुल 50 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बता दें कि इससे पहले दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद अब मुख्यमंत्री खुद भी संक्रमण की चपेट में आए गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.