ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

corona: महाराष्ट्र में अब तक 481 डॉक्टर संक्रमित, देशभर में 18 लाख से ज्यादा लोगों को लगी बू्स्टर डोज

देश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। महाराष्ट्र में अब तक 481 रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स के अध्यक्ष डॉक्टर अविनाश दहिफले ने कहा कि महाराष्ट्र में अब तक कम से कम 481 रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि इसी बीच जो राहत वाली बात है वो यह कि महाराष्ट्र में केस कम हुए हैं।

मुंबई में घटे कोरोना केस
मुंबई में मंगलवार को लगातार चौथे दिन कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज हुई है। बीते 24 घंटों में कोरोना के 11,647 नए मामले और 2 मरीजों की मौतें हुईं हैं। जारी आकंड़ों के अनुसार, राज्य में कोरोना के 1,00,523 एक्टिव केस हैं। पॉजिटिविटी रेट घटकर 11.58 पहुंच गया है। मुंबई में कोरोने से अब तक 16, 413 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में रिकवरी दर 87 फीसदी है।

वहीं देश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान भी जोरों पर चल रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक 10 जनवरी से शुरू हुए बूस्टर डोज के तहत अब तक 18 लाख से ज्यादा लोगों ने वैक्‍सीन की तीसरी डोज ले ली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.