ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

BJP को एक और झटका! बीजेपी MLA अवतार सिंह भड़ाना ने दिया इस्तीफा, RLD में हुए शामिल

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के मीरपुर से बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने इस्तीफा दे दिया है। वो राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए है।बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना बुधवार (12 जनवरी) को दिल्ली पहुंचे और राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए। भड़ाना को आरएलडी के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस बात की जानकारी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी गई है। आरएलडी में शामिल होने के बाद भड़ाना की गुर्जर बाहुल्य इलाके गौतम बुद्ध नगर की जेवर सीट से चुनाव लड़ेंने की चर्चा है।

बता दें अवतार सिंह भड़ाना चार बार के सांसद भी रहे हैं। भड़ाना की गिनती गुर्जर राजनीति के शीर्ष नेताओं में होती है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भड़ाना ने एकाएक बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। मेरठ-मवाना लोकसभा सीट से वर्ष 1999 में कांग्रेस सांसद रह चुके भड़ाना को बीजेपी ने टिकट दिया, तो उन्हें कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का विरोध भी झेलना पड़ा। इसके बावजूद उन्होंने मात्र 193 वोट से सपा के प्रत्याशी लियाकत अली को शिकस्त देकर मीरापुर से बीजेपी का विधायक बनने में कामयाबी हासिल की।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.