ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

UP Election 2022: टिकट बंटवारे को लेकर अखिलेश ने सहयोगी दलों के साथ की बैठक, शेयर की तस्वीर

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के सहयोगी दलों के नेताओं के साथ बुधवार को बैठक की जिसमें टिकट बंटवारे को लेकर गहन विचार-विमर्श हुआ। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक सहयोगी दलों के साथ सीटों के बंटवारे पर आम सहमति बन गई है और एक से दो दिन में पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशियों की घोषणा किए जाने की संभावना है। सपा प्रमुख ने ट्वीट कर बताया, ”सपा के सभी सहयोगी दलों के शीर्ष नेतृत्व के साथ, आज उत्तर प्रदेश के विकास और भविष्य की बात हुई।”

अखिलेश ने सहयोगी दलों के नेताओं के साथ की एक तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की। इस बीच, पार्टी की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया, ”समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सहयोगी दलों से चुनावी तैयारियों पर चर्चा की। 2022 में सपा के नेतृत्व में सरकार बनाने का सभी ने संकल्प लिया।”

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ राष्ट्रीय लोकदल, महान दल, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, जनवादी पार्टी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी समेत कई अन्य दलों ने गठबंधन किया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है। उप्र में 10 फरवरी से सात चरण में चुनाव होंगे। वहीं परिणाम 10 मार्च को घोषित होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.