ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डबल मर्डर: पत्नी की हत्या के बाद 11 साल के बेटे का बेरहमी से काटा गला

इंदौर: मिनी मुंबई कहे जाने वाले इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। जहां बेरहम पति अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में फैली सनसनी इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और 11 साल के  बेटे की बड़ी ही बेरहमी से गले पर वार कर हत्या कर दी। दरअसल पूरी घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गणेशधाम कालोनी की है। जहां महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम की तलाश में इंदौर आया था। पति कुलदीप ने पहले अपने 11 साल के बेटे आकाश की धरदार हथियार से गला रेतकर हत्या की उनके बाद अपनी पत्नी शरदा बाई की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में मकान मालिक की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनों के शव कमरे में पड़े थे।

मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची और जांच कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक हत्या पति कुलदीप ने की फिलहाल आरोपी पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उनके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो पायेगा। वही इस दोहरे हत्याकांड ने इन्दौर पुलिस को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है। अभी कुछ समय पहले ही इंदौर और भोपाल में कमिश्नर सिस्टम बढ़ते अपराधों को लेकर किया गया था पर अपराध कम होते नजर नहीं आ रहे है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.