ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट से यात्रियों की कमी से 7 उड़ानें निरस्त

इंदौर। देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट से गुरुवार को 7 उड़ाने निरस्त हो गई हैं। यात्रियों की कमी के कारण आज इंदौर से सात उड़ानों को निरस्त किया गया है। जिनमें हैदराबाद, बैंगलुरु, मुंबई, लखनऊ और जबलपुर की उड़ानें शामिल हैं। देर रात तक और उड़ान निरस्त हो सकती हैं।

देश भर में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों और कोरोना से संक्रमित होने के डर के चलते लोग यात्रा से बच रहे हैं। सिर्फ बहुत जरुरी होने पर ही यात्रा के लिए निकल रहे हैं। यात्रियों की कमी के चलते एयर लाइंस के लिए उड़ानों का संचालन भी मुश्किल हो रहा है।

इसके कारण एयर लाइंस लगातार उड़ानों को निरस्त कर रही है। गुरुवार इंदौर से संचालित होने वाली सात उड़ानों को निरस्त किया गया है। इनमें सुबह 6.20 बजे हैदराबाद जाने वाली, 6.55 बजे लखनऊ, 8.40 बजे जबलपुर और 11.40 बजे जाने वाली बैंगलुरू उड़ान के साथ ही सुबह 8.15 बजे हैदराबाद से आने वाली, 8.35 बजे बैंगलुरु से और 9.50 बजे मुंबई से आने वाली उड़ानें शामिल हैं। देरशाम तक कुछ और उड़ानें भी निरस्त हो सकती है।

प्रबन्धन सूत्रों के अनुसार उड़ानों के निरस्त होने की जानकारी ना मिल पाने के कारण सुबह से ही कई यात्री एयरपोर्ट पहुंच गए थे। जब एयरपोर्ट पर उड़ान निरस्त होने की जानकारी मिली तो यात्री नाराज भी हुए। उड़ान कंपनी ने रिबुकिंग और रिफंड का विकल्प दिया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी स्थिति बन रही है। जिसमें यात्री की कमी से उड़ान कंपनी उड़ान ही निरस्त कर देती हैं। इसके अलावा विस्तारा ने तो अपनी उड़ान को 21 दिनों के लिए निरस्त कर दिया हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.