ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आगरा मंडल में चौथीलाइन कनेक्टिविटी कार्य के चलते एक ट्रेन रद, रायपुर में अन्य ट्रेनें देर से होगी रवाना

रायपुर। रेलवे प्रशासन अधोसंरचना विकास के लिए लगातार काम कर रही है। इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल सेक्शन के वृन्दावन-भुटेश्वर स्टेशनों में चौथीलाइन कनेक्टिविटी का कार्य किया जा रहा है। इसके कारण बुधवार को निज़ामुद्दीन से दुर्ग के लिए रवाना होने वाली निज़ामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस रद की गई।
वहीं 14 जनवरी को ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 14 जनवरी को फिरोजपुर-छिंदवाड़ा एक्सप्रेस को पलवल-वृंदावन स्टेशनों के मध्य और योगनगरी ऋषिकेश-पुरी एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 12 जनवरी को पुरी से रवाना होने वाली पुरी-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस, परिवर्तित मार्ग आगरा केंट-मितावली-खुर्जा जंक्शन-हापुर-मेरठ सिटी होकर चलेगी।
दुर्ग नौतनवा, दुर्ग – अजमेर स्पेशल ट्रेन में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा
रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा का ध्‍यान रखते हुए दुर्ग नौतनवा और दुर्ग अजमेर ट्रेन में अतिरिक्‍त कोच की सुविधा दी है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी क्रमांक 18205 / 18206 दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में दो अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 20 जनवरी से 24 मार्च तक और नौतनवा से 22 जनवरी से 26 मार्च तक उपलब्ध रहेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 18213/18214 दुर्ग- अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में 02 अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 24 जनवरी से 21 मार्च तक एवं अजमेर से 25 जनवरी से 22 मार्च तक उपलब्ध रहेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.