ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राष्ट्रीय जनता दल की जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह गिरफ्तार, पति को जहर देकर मारने का किया था प्रयास

भागलपुर : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ नीशू सिंह को जोगसर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ कोर्ट ने हत्या के प्रयास मामले को लेकर गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। उनके विरूद्ध 22 फरवरी 2018 को जोगसर इलाके के दीपनगर, कालिका राम गोल लेन निवासी पति वाजेश ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया था। पति ने आरोप लगाया था कि उनके खाने वाले दलिया में नीशू ने जहर मिलाकर मारने का प्रयास किया था।

20 फरवरी को वाजेश को बेटी ने दलिया खाने को दिया, लेकिन उसने बताया दिया है कि मां ने उसमें सफेद पाउडर मिला दिया है। वाजेश ने दलिया खाने से इंकार कर दिया। भेद खुलने पर नीशू ने चुपके से जहर मिली हुई दलिया को काली पालिथिन में डालकर फेंक दिया।

(शनिवार को राजद नेत्री नीतू सिंह को आदमपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया)

वाजेश के मुताबिक पत्नी उससे तलाक चाहती है। संपत्ति के लिए केस भी कर रखा है। उनका आरोप है कि वह दूसरी शादी करना चाहती है। उनके दो बच्चे हैं। वाजेश के मुताबिक दोनों बच्चों का भविष्य खराब ना हो जाए। इसके लिए उसने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। इस कारण नीशू उसे रास्ते से हटाना चाहती है। इस विवाद को लेकर वाजेश ने कई बार वरीय अधिकारियों के यहां न्याय की गुहार भी लगाई थी।

2020 में नीशू सिंह ने पूर्व राजद सांसद सह युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के सामने राजद की सदस्यता ग्रहण की थी। उन्हें डॉ. नीतेश कुमार यादव ने राजद में शामिल कराया था। नीशू जस्टिस फार विक्टिम फ्रंट की सचिव के साथ कई महिला सक्रिय थी। 2006 में सुल्तानगंज जिला परिषद के चुनाव में उत्तरी क्षेत्र से किस्मत भी आजमा चुकी थी। जोगसर पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.