ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Urfi Javed ने 10 डिग्री की हाड़ कंपाती ठंड में पहनी इतनी छोटी ड्रेस, अब लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

नई दिल्ली।  उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं। हर रोज किसी न किसी नई ड्रेस में फोटो और वीडियो पोस्ट करने के बाद उर्फी खबरों में छा जाती हैं। आप उर्फी को पसंद करते हो या नापसंद, पर सोशल मीडिया पर उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते। उर्फी जहां भी जाती हैं, सभी की नजरें उनकी हॉटनेस पर ही टिक जाती हैं। फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में उर्फी ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रही है।

यहां देखें उर्फी जावेद की तस्वीर…

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना न्यू हॉट लुक शेयर किया है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कने बढ़ गईं हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक बैकलेस ड्रेस पहने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा 10 डिग्री सेल्सियस। मतलब उर्फी ने बैकलेस और छोटी सा ड्रेस इतनी सर्दी में पहनी। 10 डिग्री में लोग घर से बाहर निकलने से पहले सोचते हैं, निकते भी हैं तो खूब सारे गर्म कपड़े पहनकर। ऐसे में उर्फी बड़े आराम से छोटी सी ड्रेस में घूम रहीं हैं। देखने वाले दांतों तले अपनी उंगलियां दबा रहे हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी हॉट नजर आईं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर के आउट​फिट में हैं। वहीं उनकी ये वनपीस ड्रेस बैक से पूरी खुली हुई है। बस पीछे से एक डोरी के सहारे ये ड्रेस बंधी हुई है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं इसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत सी पिंक कलर की ज्वैलरी पहनी हुई है जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं आप देख सकते हैं कि साइड पोज देते हुए उर्फी की कमर के ऊपर बना हुआ फैदर टैटू साफ कैमरे में कैद हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.