ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कोरोनारोधी टीकाकरण अभियान का एक साल पूरा, मुख्यमंत्री शिवराज ने भोपाल के जेपी अस्पताल पहुंचकर किया स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों का अभिनंदन

भोपाल। आज से ठीक एक साल पहले यानी 16 जनवरी 2021 को प्रदेश में कोरोनारोधी टीका लगाने की शुरुआत हुई थी। कोरोना टीकाकरण अभियान की सफलता और इसका एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 11 बजे राजधानी के जेपी अस्पताल पहुंचे। यहां उनकी मौजूदगी में दो स्वास्थ्यकर्मियों को सतर्कता डोज लगाई गई। इनमें जेपी अस्पताल का सुरक्षाकर्मी हरदेव सिंह यादव और हमीदिया अस्पताल का एक कर्मचारी शामिल है। पिछले साल 16 जनवरी को हरदेव को जेपी अस्पताल में और दूसरे कर्मचारी को हमीदिया में पहला टीका लगाया गया था। इसके बाद दूसरे कर्मचारियों का टीकाकरण शुरू हुआ था।

जेपी अस्‍पताल में इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री शिवराज ने कहा कि आज का दिन भारत के इतिहास में हमारे लिए गर्व और स्वाभिमान का दिन है और यह गौरव का दिन दिखाया है हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने। पिछले साल आज ही के दिन विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान प्रारंभ हुआ था।

यहां पर यह बता दें कि भोपाल में अब तक 98 फीसद लोगों को दोनों डोज लग चुकी हैं। हर दिन करीब 6000 कर्मचारियों को सतर्कता डोज लग रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.