ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मेट्रोमोनियल साइट पर शादी कर इंदौर लाया, नौकर और दोस्तों से करवाने लगा गैंगरेप

इंदौर। मांगलिया स्थित फार्म हाउस पर ले जाकर पत्नी के साथ गैंगरेप करने के मामले में शिप्रा थाना पुलिस ने आरोपित बिल्डर राजेश विश्वकर्मा, नौकर अंकेश बघेल, विपिन भदौरिया और दोस्त विवेक विश्वकर्मा व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसे फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा था। उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया और प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागता था। वह घर गई तो उसे जान से मारने के लिए विपिन और उसके एक साथी को भेजा। महिला को जब इसका पता लगा तो उसने पुलिस को शिकायत कर केस दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान आरोपित राजेश विश्वकर्मा से मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से हुई थी। 24 अक्टूबर को आरोपित ने छत्तीसगढ़ के बेमतरा में जाकर शादी कर ली। शादी में उसके दोस्त ही शामिल हुए थे। माता-पिता और रिश्तेदारों के बारे में पूछा तो उनसे बहाने बना दिए। शादी करके वह इंदौर लाया और चार दिन रिजेन्टा होटल में रुकवाया। 29 अक्टूबर को वह मांगलिया स्थित युवराज फार्म हाउस ले गया। यहां कुछ दिन ठीक से रखने के बाद गालीगलौज और मारपीट करने लगा। इसके बाद अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। महिला के मना करने पर वह उसके प्रायवेट पार्ट को सिगरेट से दागता था। इतना मारता की हाथ-पैरों से खून निकलने लगता। जबरदस्ती नौकरों के सामने निर्वस्त्र भेजता। विरोध करने पर चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी देता। कुछ दिन बाद वह अपने दोस्तों को बुलाने लगा। इसके बाद वह अपने नौकर विपिन, अंकेश और दोस्त विवेक विश्वकर्मा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने लगा। दुष्कर्म के बाद गर्भ निरोधक गोलियां खिलाता था। आरोपित पति राजेश ने कई बार नग्न और अर्धनग्न अवस्था में फोटो और वीडियो बनाए और कहा कि उसने यदि किसी से शिकायत की तो वह इन्हें वायरल कर देगा।

गर्दन पर चाकू रखकर दोस्तों से करवाता था अश्लील बातें

महिला ने बताया कि वह दोस्तों से जबरदस्ती बात करवाता था। बात नहीं करने पर वह गले पर चाकू रख देता और फिर अश्लील बातें करने के लिए कहता। इन बातों को वह रिकार्ड कर लेता था, ताकि उसके खिलाफ शिकायत होने पर वह इसका इस्तेमाल कर सके। आरोपित अपनी कार एमपी 09 सीक्यू 0015 में बैठाकर ले जाता और खुद व दोस्तों के साथ अय्याशी के लिए दुष्कर्म करता। पति ने मोबाइल भी छीन लिया और फिर उसी नंबर से दूसरे लड़कों के साथ अश्लील चैट करने लगा।

जाली स्टाम्प पेपर पर करवाए हस्ताक्षर

आरोपित राजेश ने तीन महीने पहले महिला को अपने घर छत्तीसगढ़ भेज दिया और जाने के पहले जाली स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। महिला जब अपने घर गई तो उसके पीछे नौकर विपिन भदौरिया और एक अन्य साथी को भेज दिया। इसी दौरान किसी अनजान व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि उसकी और उसके परिवार की जान खतरे में है। राजेश ने सभी को जान से मारने के लिए दो लोगों को भेजा है और वह लगातार उस पर नजर रख रहा है। महिला को यह पता चला तो वह दो दिन पहले इंदौर वापस आई और थाने में शिकायत कर केस दर्ज करवाया। घटना की शिकायत के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.