ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कांग्रेस विधायक के बेटे की मुश्किलें बढ़ीं, फर्जी दस्तावेज बनवाकर ली थी जमानत, डॉक्टर भी निलंबित

इंदौर: कांग्रेस विधायक के करन मोरवाल की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ती जा रही हीं। करण के खिलाफ अब धोखाधड़ी का केस भी दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस नेत्री ने करण मोरवाल पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इस बीच करण मोरवाल ने न्यायालय को गुमराह कर अग्रिम ज़मानत लेने के उद्देश्य से बड़नगर सरकारी अस्पताल का एक फ़र्ज़ी दस्तावेज कोर्ट में प्रस्तुत किया था, कि घटना के दिन वह बड़नगर सरकारी अस्पताल में भर्ती था। करन ने वो दस्तावेज HC व SC में भी प्रस्तुत किया था। जबकि महिला पुलिस थाना ने घटना के दिन के CCTV फुटेज देखे तो उसमें दिखा कि करन पीड़िता को नशे की हालत में जबरजस्ती खींचता हुआ फ्लेट पर ले जा रहा है। जिससे यह स्पष्ट है कि वह दस्तावेज फ़र्ज़ी था।

वहीं अब इस मामले पर उज्जैन कलेक्टर द्वारा एसडीएम नियुक्त कर जांच करवाई गई। तो पाया गया की डॉ देवेन्द्र स्वामी जो बड़नगर सरकारी अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर हैं, उन्होंने फर्जी तरीके से अपने अधीनस्थ कर्मचारियों पर दबाव बनाकर करन मोरवाल का बिना रजिस्ट्रेशन नंबर के भर्ती रजिस्टर में अन्य मरीज के स्थान पर 13-2-21 को भर्ती रजिस्टर सीरियल नंबर 144/35 पर ओवर राइटिंग कर दर्ज किया था। जिसको लेकर डॉ देवेन्द्र स्वामी को निलंबित कर दिया गया। जिस पर प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग को लेकर पीड़िता बार-बार इंदौर उज्जैन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से निवेदन कर रही थी। वहीं अब पुलिस थाना एमजी रोड द्वारा करन एवं डॉ देवेन्द्र स्वामी पर धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। परंतु अभी भी फ़र्ज़ी दस्तावेज निर्माण करने की धाराएं 467-468 नहीं बढ़ाई गयी हैं। देखना यह होगा कि क्या शासन अब अपने पिता के विधायक पद का इस तरह दुरुपयोग करने वाले आरोपी करन मोरवाल की ज़मानत निरस्त करवाए जाने की अपील करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.