ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लंबे समय से फरार RJD की जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, खाने में जहर मिलाकर पति को मारने का किया था प्रयास

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के जोगसर थाना क्षेत्र में पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रही राष्ट्रीय जनता दल की जिलाध्यक्ष निशू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके खिलाफ कोर्ट ने हत्या के प्रयास मामले को लेकर गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि इस क्षेत्र के दीपनगर निवासी राजद की जिलाध्यक्ष निशू सिंह अपने पति को मारने के आरोप में लंबे समय से फरार चल रही थी। वर्ष 2018 में घरेलू विवाद की वजह से उसने अपने पति ब्रजेश कुमार को भोजन में जहर देकर मारने का प्रयास किया था। इस सिलसिले में पति ने निशू सिंह के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी के पति की गुहार लगाने के बाबत वरीय पुलिस अधीक्षक के कड़े निर्देश पर पुलिस ने संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। इधर पुलिस ने चिकित्सा एवं कोविड जांच करवा कर उसे जिला न्यायालय में पेश किया। बाद में न्यायालय के आदेश पर राजद जिलाध्यक्ष को जेल भेज दिया गया है।

इस बीच आरोपी के पति ब्रजेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2018 के फरवरी में एक दिन उनकी पत्नी निशू सिंह ने उन्हें और बेटी को भोजन करने के लिए कहा लेकिन बेटी ने भोजन करने से मना करते हुए कहा कि मां ने भोजन में कुछ मिलाया है। पूछने पर पत्नी निशू सिंह ने कहा कि जोंक की दवाई है। बाद में पुलिस के सामने हुए फोरेंसिक जांच में भोजन में सल्फॉस की दवा निकली। इसके बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

503 Service Unavailable

Service Unavailable

The server is temporarily unable to service your request due to maintenance downtime or capacity problems. Please try again later.

Additionally, a 503 Service Unavailable error was encountered while trying to use an ErrorDocument to handle the request.