ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर गैंगरेप के आरोपी छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, पत्नी बनाकर अप्राकृतिक संबंध बनाए फिर नौकर और दोस्तों से करवाया बलात्कार

बेमेतरा: इंदौर में गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के बेमेतरा में छिपे होने की सूचना पर दबिश दी। जिसमें पुलिस टीम बेमेतरा को कामयाबी मिली और दो दर्जन से अधिक प्रकरणों में फरार आरोपी विपिन भदौरीया को हाउसिंग बोर्ड कालोनी से गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि इंदौर गैंग रेप काण्ड में मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने विपिन भदौरीया, आनंद सहानी, सिद्धीक को गैंगरेप पीड़िता की हत्या करने के लिए बेमेतरा भेजा था। जो अपनी पहचान छुपा कर कुछ दिनों तक सबेरा लाज में पान मसाला के एजेंट बताकर रहे एवं इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से फरीयादीया के घर के पास हाउसिंग बोर्ड कालोनी में मकान लेकर रह रहे थे।

बता दें कि यह मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा जिसके बाद पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने महिला द्वारा मामला दर्ज करने की सूचना जिले के कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी विलास भोसकर संदीपान को दी गई जो मौके पर पहुंचे। मानव तस्करी इस मामले में एसपी एवं कलेक्टर बेमेतरा ने संयुक्त रूप से आरोपी एवं फरियादीया के परिजनों से पूछताछ की।

आरोपी को पकड़ने में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राजीव शर्मा, उप निरीक्षक सुरेश कश्यप, सउनि अरविंद शर्मा, एवं उनकी टीम, सउनि संतोष ध्रुव, प्रधान आरक्षक रविंद तिवारी, आरक्षक विनोद पात्रे, इंद्रजीत पाण्डेय, राजकुमार भास्कर, अमित यादव, राजेश ध्रुव एवं अन्य स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।
ये है पूरा मामला
मध्यप्रदेश के नागदा के रहने वाले रईस परिवार के अय्याश राजेश विश्वकर्मा जो पहले से ही शादीशुदा था, ने छत्तीसगढ़ की लड़की से जीवनसाथी एप के जरिए पहचान बनाई। इसके बाद शादी रचाई और इंदौर ले आया। उसने पहले नई नवेली दुल्हन के साथ संबंध बनाए। इसके बाद उसका मन भर गया तो उसने पत्नि को अपने नौकर और अपने दोस्तों के सामने परोस दिया। उसने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और नौकर सहित उसके दोस्तों ने भी ऐसा ही किया। इसके बाद सभी पीड़िता के गुप्तांग पर सिगरेट दागने लगे। पीड़िता को हथियारों के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदे पार की। किसी तरह महिला उनके चंगुल से बची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.