ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

विज के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, बोले-एक-दूसरे पर आरोप लगाने से खत्म नहीं होगा कोरोना…मिलकर लड़ना जरूरी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि महामारी की स्थिति को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्योप लगाने से कोरोना का खात्मा नहीं होगा। केजरीवाल की यह टिप्पणी हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयान के जवाब में आई है जिसमें उन्होंने कहा था, ‘‘दिल्ली में कोरोना वायरस से मामले बढ़ने से NCR (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) प्रभावित हो हुआ है और गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत जिलों में संक्रमण की दर बढ़ी है।”

विज की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहता। इससे बीमारी खत्म नहीं होगी। देश में कहीं भी कोरोना वायरस हो उसे खत्म किया जाना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में covid-19 के मामले कम हो रहे हैं और सोमवार को करीब 12 से 13 हजार नए मामले आने की उम्मीद है, जो रविवार को आए करीब 18 हजार मामलों से कम है।

मुख्यमंत्री ने यह बात दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की पहली इलेक्ट्रिक बस को इंद्रप्रस्थ डिपो पर हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अप्रैल तक दिल्ली में 300 और इलेक्ट्रिक बसें आ जाएंगी। केजरीवाल ने बताया कि आने वाले कुछ साल में राष्ट्रीय राजधानी के सार्वजनिक परिवहन बेड़े में करीब दो हजार इलेक्ट्रिक बसें होंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.