ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मोहब्बत की खौफनाक सजा! बेटी से मिलने आए आशिक को पिता ने जिंदा जलाया

रीवा: त्योंथर के चाकघाट थाना क्षेत्र से आज एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला के पिता ने उसके आशिक को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया दिया जिसके बाद गंभीर अवस्था में युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अब डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने घर आया करता था जिस से नाराज महिला के पिता ने खौफनाक सजा देते हुए केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जला दिया। मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा गंभीर अवस्था में उसका इलाज किया जा रहा है। दरअसल चाकघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने महिला के घर जाया करता था जिसके कारण महिला के पिता ने उसके प्रेमी को घर आने के लिए मना किया परंतु पिता के मना करने के बावजूद महिला का आशिक महिला से मिलने घर आया करता था जिससे नाराज होकर महिला के पिता ने प्रेमी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा की माने तो महिला अपने पति को छोड़कर पिता के घर में रह रही थी यहां पर एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हुआ जिसके करण उसका प्रेमी अपनी महबूबा से मिलने रोज घर आने जाने लगा जिस से नाराज महिला के पिता ने केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए तुरंत ही आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। वहीं घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अब भी गंभीर अवस्था में उसका इलाज जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.