ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिहार में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 5 और लोगों की मौत, पटना में मिले सबसे अधिक 1035 मामले

पटनाः बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसी कड़ी में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमित पांच और मरीजों की मौत हो गई जबकि पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 3526 नए मामले सामने आए।

स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग से सोमवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में जिन पांच और लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हुई है उनमें गया, मुजफ्फरपुर, पटना, पूर्वी चंपारण एवं समस्तीपुर का एक-एक व्यक्ति शामिल है।

प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 3526 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से सबसे अधिक 1035 मामले पटना में आए हैं। इसमें कहा गया है कि बिहार में वर्तमान में कोरोना के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 33122 है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.