ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डिप्टी रेंजर ने सहकर्मी की पत्नी से मिटाई हवस, तीन महीने से ड्यूटी से चल रहा गैरहाजिर

कांकेर: कांकेर कोयलीबेड़ा वनपरिक्षेत्र में पदस्थ डिप्टी रेंजर के ऊपर उसके ही सहकर्मी बिट गार्ड की पत्नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगे हैं, इस मामले में कोयलीबेड़ा थाने में रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बीते कई महीनों से कोयलीबेड़ा वन विभाग में पदस्थ डिप्टी रेंजर गणेश राम साहू ने अपने ही सहकर्मी की पत्नी को हवस का शिकार बनाया। बता दें कि पिछले तीन महीनों से डिप्टी रेंजर अपने काम में भी नहीं आया है। वहीं पुलिस डिप्टी रेंजर गणेश राम साहू को फरार मानते हुए सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.