दिशा पाटनी ने शेयर की पोस्ट वर्कआउट वीडियो, टाइगर श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिविटी के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। इसी बीच शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर की है, जिसमें वो वॉक करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपने हाथ में फोन से वीडियो बनाते हुए मिरर की ओर आ रही हैं। वीडियो में वो पिंक कलर का जॉागर शॉर्ट्स और ब्लैक एंड व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया

दिशा की इस पोस्ट वर्कआउट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री के रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने वी़डियो पर एक फायर का इमोजी और हाथ जोडने वाला इमोजी कमेंट किया है। वही टाइगर की बहन और दिशा की दोस्त कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ में आएंगी नजर

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्रहम, अर्जुन कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है।

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को फेमस डायरेक्ट एकता कपूर द्वारा निर्मित इस को मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ लीड रोल निभाया है। सलमान खान, दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा ने भी अहम किरदार निभाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...