ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सड़क का खंबा नहीं होता तो अंधगति से आ रहे ट्रक थाना मोबाइल को ठोकता हुआ अंदर होता, cctv में दिखा कैसे बची थाना मोबाइल

इंदौर: मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी इंदौर में शराब पी कर तो कार, बाइक, ऑटो वालों के चालान सिंग्नल तोड़ने वालों, मोबाइल पर बात करने वालों के चालान तो बनाये जाते है पर शराब पी कर रिंग रोड़ हाईवे और बायपास पर अंधगति से दौड़ा रहे ट्रक के कभी ड्रिंक एन ड्राइव के चालान नहीं बनते और सबसे ज्यादा हादसों में और इनकी चपेट में आने से इंसान क्या जानवर भी जान गवां बैठते है। पूरा मामला भंवरकुंआ थाने के ठीक सामने रिंग रोड का है। जहां एक ट्रक ड्राइवर नशे में खंबा तोडते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

दरअसल थाने के बाहर किसी काम से जा रही थाना मोबाइल में बैठ कर थाने के खुफिया विंग के जितेंद्र परमार, भारत दांगी और एक एएसआई जाने लगे और वैसे ही सामने से अंधगति से आ रहा ट्रक खंबे से टकराता हुआ सामने खड़ी कार को चपेट में लेते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

गनीमत यह रही कि अगर डिवाइडर और सरकारी खंबा ना होता तो थाना मोबाइल में बैठे पुलिस स्टॉफ का क्या होता वह तो ऊपर वाला ही जानता है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि शराब के नशे में धुत्त ट्रक चालक ने थाने के सामने खंबे से टकराते हुए सामने आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

दीवार के पीछे खड़ी कार को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ड्राइवर को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.