ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

किरण अब्बावरम की आने वाली थ्रिलर का टीजर आउट

हैदराबाद | ‘एसआर कल्याणमंडपम’ फेम किरण अब्बावरम की आने वाली थ्रिलर ‘सेबेस्टियन पीसी524’ का टीजर अब आउट हो गया है। यह दिलचस्प टीजर शनिवार को जारी किया गया, जिसमें नायक परिचय देता है, जो एक पुलिस कांस्टेबल है।

एक अजीबोगरीब आंख की समस्या से पीड़ित, बीमारी नायक को उसके जीवन की प्रमुख समस्याओं में डाल देती है। इसमें उनकी रतौंधी को गुप्त रखा जाता है और नायक पुलिस विभाग में अपनी सेवा जारी रखता है।

‘सेबेस्टियन पीसी524’ आंध्र प्रदेश के चित्तौड़ जिले के एक छोटे से शहर मदनपल्ले की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

टीजर एक प्रमुख थ्रिलर पहलू की ओर भी इशारा करता है, जिसे हालांकि खुला रखा गया है।

घिबरन के बीजीएम के साथ टीजर ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया, जिससे यह और दिलचस्प हो गया।

टीजर में कॉमेडी साइड को खूब सराहा जा रहा है और फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

नम्रता दरेकर और कोमली प्रसाद, किरण अब्बावरम के साथ मुख्य भूमिका में हैं। यह द्विभाषी फिल्म 25 फरवरी को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

बालाजी सैयापुरेड्डी द्वारा निर्देशित, यह ज्योति सिनेमाज पर प्रमोद और राजू द्वारा निर्मित और एलीट एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.