Logo
ब्रेकिंग
शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता मुख्यमंत्री ने ललित भवन में स्व० ललित नारायण मिश्र जी की प्रतिमा का किया अनावरण मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र के निर्माण कार्य की प्रगति का किया निरीक्षण आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार... ठोस क्रियान्वयन के लिए निरंतर सत्यापन किया जाए : राज्यपाल पटेल मध्य प्रदेश में कलेक्टर-कमिश्नर कान्फ्रेंस शुरू, सीएम शिवराज कर रहे अधिकारियों से बात

पटना के महावीर मंदिर ने राम मंदिर के लिए दी 2 करोड़ रुपए की दूसरी किश्त, 10 करोड़ देने का किया था ऐलान

पटनाः राजधानी पटना के महावीर मंदिर ने अयोध्या में रामलला के भव्य मन्दिर के निर्माण के लिए दो करोड़ रुपए की दूसरी किश्त भेंट की है। 2019 में जब राम मन्दिर निर्माण के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो पटना महावीर मन्दिर ने मन्दिर के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा की थी, जिसमें से 4 करोड़ रुपए की राशि दी जा चुकी है।

दरअसल, शनिवार को महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने अयोध्या में श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सचिव चंपत राय को दो करोड़ रुपए का चेक सौंपा। इस मौके पर श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी डाॅ अनिल मिश्रा और धनुषवीर सिंह भी मौजूद रहे।

बता दें कि 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने श्रीराम मंदिर निर्माण के पक्ष में फैसला सुनाया। उसी दिन आचार्य किशोर कुणाल ने मंदिर के लिए दस करोड़ रुपये देने का ऐलान किया। वहीं जब 2 अप्रैल 2020 में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का बैंक खाता खुला तो महावीर मंदिर द्वारा दो करोड़ रुपए की पहली किश्त भेंट की गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.