Logo
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री ने ललित भवन में स्व० ललित नारायण मिश्र जी की प्रतिमा का किया अनावरण मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र के निर्माण कार्य की प्रगति का किया निरीक्षण आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार... ठोस क्रियान्वयन के लिए निरंतर सत्यापन किया जाए : राज्यपाल पटेल मध्य प्रदेश में कलेक्टर-कमिश्नर कान्फ्रेंस शुरू, सीएम शिवराज कर रहे अधिकारियों से बात बजट सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक जारी, कांग्रेस से कोई नहीं पहुंचा

साधु यादव ने किए लालू परिवार के बारे में बड़े दावे, तेज प्रताप यादव और दो लड़कियों के बारे में भी बताया

पटना।  राजद अध्‍यक्ष लालू यादव के परिवार को साधु यादव को तेजस्‍वी यादव की शादी में न्‍यौता नहीं देना महंगा पड़ रहा है। लालू यादव के साले साधु पहले से ही नाराज थे, इस पर तेज प्रताप यादव के बयान ने उनका गुस्‍सा और बढ़ा दिया है। अब साधु अपने जीजा के परिवार की पूरी पोल-पट्टी खोल देने पर उतारू दिख रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने दिल्‍ली में ट्वीट कर अपने मामा को हद में रहने की चेतावनी दी तो साधु हत्‍थे से उखड़ गए। उन्‍होंने बकायदा मीडिया को बुलाया और लालू यादव के कृष्‍ण की पूरी लीला का बखान कर दिया। उन्‍होंने पटना की दो लड़कियों का भी जिक्र किया और कहा कि इसी वजह से उनके भांजे की शादी भी टूटी।

अपने बेटों को कंट्रोल करें लालू, वर्ना नहीं छोड़ूंगा

साधु यादव ने कहा कि लालू का परिवार उन्‍हें 10-12 साल से प्रताड़‍ित कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद को कोई जानता तक नहीं था। उनकी बहन से शादी के बाद ही लोगों ने उन्‍हें जाना। उन्‍होंने कहा कि वे अपने बेटों को कंट्रोल करें। अगर वे अपने बेटों को कंट्रोल नहीं करेंगे तो वे तेजस्‍वी और तेज प्रताप के साथ ही उनकी बहनों की भी पूरी पोल खोलकर रख देंगे। उन्‍होंने कहा कि वे चुप नहीं बैठेंगे

तेजस्‍वी यादव की शादी पर सवाल उठाने के बाद मामला बिगड़ा

साधु यादव ने अपने भांजे तेजस्‍वी यादव का गैर बिरादरी में गैर हिंदू से शादी करने पर सवाल उठाया था। उन्‍होंने तेजस्‍वी को भकचोन्‍हर तक कह दिया था। कहा था कि अब बिहार के लोग लालू परिवार को स्‍वीकार नहीं करेंगे। इसके बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि बड़े बुजुर्ग हैं, उनको अपने हद में रहना चाहिए। तेज प्रताप और उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने मामा की तुलना कंस से कर दी थी। साधु यादव इसके बाद और बौखला गए हैं।

मुझे तबाह करने में लगा रहा लालू यादव का परिवार

साधु यादव ने कहा कि लालू यादव का पूरा परिवार उन्‍हें तबाह करने में जुटा है। पहले सुभाष यादव को उनके खिलाफ लगाया गया। बात नहीं बनी तो उनके खिलाफ सीधी लड़ाई शुरू कर दी गई। उनकी सीट को रिजर्व घोषित करा दिया गया। उन्‍होंने कहा कि 2009 के बाद से उन्‍होंने लालू परिवार से अपना संबंध तोड़ दिया। उन्‍होंने अपने जीजा लालू यादव के साथ ही बहन राबड़ी देवी और उनके तमाम बेटे-बेटियों पर सवाल उठाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.