Logo
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री ने ललित भवन में स्व० ललित नारायण मिश्र जी की प्रतिमा का किया अनावरण मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र के निर्माण कार्य की प्रगति का किया निरीक्षण आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार... ठोस क्रियान्वयन के लिए निरंतर सत्यापन किया जाए : राज्यपाल पटेल मध्य प्रदेश में कलेक्टर-कमिश्नर कान्फ्रेंस शुरू, सीएम शिवराज कर रहे अधिकारियों से बात बजट सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक जारी, कांग्रेस से कोई नहीं पहुंचा

गर्लफ्रेंड से अजीबों-गरीब उम्‍मीद रखता है एक ब्‍वॉयफ्रेंड, पश्‍च‍िम चंपारण में रोचक मामला

पश्‍च‍ि‍म चंपारण (बगहा)। बिहार के पश्‍च‍िम चंपारण ज‍िले में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक युवक अपनी प्रेम‍िका से रखता था ऐसी उम्‍मीद ज‍िसे जान कर हैरान रह जाएंगे। बगहा की छात्रा व एक युवक की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में है। बगहा की छात्रा और चौतरा थाना क्षेत्र के एक युवक के बीच दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा, म‍िलने जुलने क्रम जारी हुआ, ले‍क‍िन छात्रा के ल‍िए युवक अब नासूर बनने लगा। आए द‍िन अलग-अलग जगहों पर म‍िलने के ल‍िए बुलाने लगा। ऐसा नहीं करने पर बलैकमेल करने लगा। इस घटना से परेशान होकर छात्रा ने घर वालों इसकी जानकारी दी।

अवैध संबंध बनाने का दबाव

पिछले माह में चौतरवा थाने के एक गांव की रहने वाली छात्रा को युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे संबंध बनाया। बार-बार छात्रा से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। जिसमें सफल नहीं होने पर छात्रा को घटना के दिन गन्ना के खेत में ले गया और उसके साथ फिर से गलत करना चाहा तो छात्रा ने उसका विरोध किया। फिर उसके साथ मारपीट की गई। छात्रा घर पहुंची। अपने साथ हुई घटना की जानकारी स्वजन को दी। जिसके बाद उसके स्वजन युवक के घर पूछताछ करने गए तो उन्हें भी जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट कर घर से भगा दिया। जिसके बाद छात्रा महिला थाने पहुंची और राजा खां सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। महिला थाने के थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने बताया कि फरार चल रहे अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुल‍िस के हत्‍थे चढ़ा आरोप‍ित

महिला थाने की पुलिस ने एक माह पहले छात्रा से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राजा खां चौतरवा थाने के जमादार टोला निवासी है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.