ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सबसे ज्यादा कर्जदार है भोपाल नगर निगम

भोपाल । प्रदेश में 16 नगर पालिका निगमों पर 3 अरब 20 करोड़ रुपए का कर्जा बकाया है। इनमें से भोपाल नगर निगम पर सबसे ज्यादा 60 करोड़ का कर्जा है। जबकि इंदौर पर 25 करोड़ 60 का कर्जा है। यह कर्जा इंडियन बंैंक आर केनरा बैंक ने मप्र सरकार के वित्त विभाग की गारंटी पर दिया है। विधानसभा में मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह की सवाल के जवाब में यह जानकारी दी है।
मंत्री सिंह ने बताया सतना, सिंगरौली और उज्जैन नगर पालिका पर बैंको का कोई कर्जा नहीं है। हालांकि हुडको का भी नगर निगमों पर 115 करोड़ रुपए का कर्जा है। जिसमें से सबसे ज्यादा भोपाल पर 26 करोड़ 45 लाख और इंदौर पर 26 करोड़ 87 लाख रुपए का कर्जा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.