ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्लेटफॉर्म पर हुआ हादसा, झारखंड में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीन की मौत

झारखंड के धनबाद रेलवे डिवीजन में पटरी पार करते समय हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर विजय शंकर ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमोह रेलवे स्टेशन पर हुई।

RPF के अनुसार, ‘प्लेटफॉर्म नंबर-3 तक पहुंचने के लिए तीन लोग पटरियों को क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस आ गई। इस ट्रेन का गोमोह स्टेशन पर स्टॉपेज नहीं है, ट्रेन की रफ्तार भी तेज थी। ऐसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।’

मृतकों की पहचान मनोज सब (19), शिव चरण सब (20) और बबलू कुमार (20) के रूप में हुई है। वे प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आसनसोल-गोमोह पैसेंजर से उतरे थे और प्लेटफॉर्म नंबर 3 तक पहुंचने के लिए ट्रैक पार कर रहे थे। उनके रिश्तेदारों ने पहचान की।

शरीर के अंगों को इकट्ठा करने के लिए अप लाइन पर ट्रेन की आवाजाही रोक दी गई और सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस और कई अन्य ट्रेनों को डाउन लाइन से गुजारा गया। शिव चरण और बबलू कुमार धनबाद में काम करते थे और सदानंद मेले में शामिल होने के लिए गोमोह गए थे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.