ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

झारखंड राज्य में कल से फिर बारिश के आसार, 9 फरवरी तक रहेगा असर

झारखंड में बुधवार से फिर से दो दिन तक बारिश की संभावना है। बुधवार को उत्तर पश्चिम भाग में पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से बनने वाला साइक्लोनिक सरकुलेशन सक्रिय हो जाएगा। इसका असर नौ फरवरी को झारखंड में दिखाई पड़ने लगेगा। नौ फरवरी को दोपहर के बाद मौसम में बदलाव होगा। आसमान में बरसने वाले बादल छाने लगेंगे। इसी दिन राज्य के उत्तरी भाग में गढ़वा से लेकर साहिबगंज के बीच और बिहार की सीमा से सटे इलाके समेत मध्य भाग के रांची, खूंटी, रामगढ़, बोकारो, हजारीबाग और गुमला जिला में कहीं हल्की और कुछ जगहों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी।
नौ और दस फरवरी को तापमान में दो से चार डिग्री सेसि की बढ़ोतरी होगी। वहीं 11 से मौसम शुष्क रहेगा, लेकिन तापमान में आसमान से बादल छंटने के साथ ही दो से चार डिग्री सेसि तक की गिरावट आएगी। मौसम पूर्वानुमान में सुबह में राज्य के मैदानी भाग, वन क्षेत्र और नदी तट वाले इलाके में सुबह में धुंध की स्थिति बनी रहेगी। मौसम केंद्र के वैज्ञानिक ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान सबसे कम न्यूनतम तापमान गढ़वा में 7.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, रांची समेत छह शहरों में अभी भी न्यूनतम तापमान दस डिग्री सेल्सियस से नीचे चल रहा है, जो सामान्य से कम है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.