ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छत्तीसगढ़ के बस्तर में पूर्व मंत्री कश्यप सहित भाजपा के 70 कार्यकर्ता गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप समेत लगभग 70 भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जगदलपुर नगर निगम के संजय गांधी वार्ड के 40 परिवारों से कांग्रेसी महिला पार्षद द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर प्रत्येक परिवार से 25 हजार रुपये लेने का आरोप लगा है। इस मामले में पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग लेकर पीड़ित परिवारों और भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा 20 दिनों से बोधघाट थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

मंगलवार सुबह से ही भाजपाइयों द्वारा बंद को सफल बनाने दुकानों को बंद करवाने की कोशिश की। उसी दौरान पुलिस ने पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, पूर्व विधायक बैदू राम कश्यप समेत लगभग 70 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल केदार कश्यप को नगरनार थाने में पुलिस की निगरानी में रखा गया है। केदार कश्यप ने कहा कि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार गरीबों के साथ न होकर अपराधियों के साथ खड़ी है। भाजपा गरीबों को न्याय दिलवाने 20 दिन से आंदोलनरत है। उसके बाद भी सरकार ने आंखों पर पट्टी बांध रखी है। मंगलवार को शांतिपूर्ण ढंग से बंद का आह्वान किया गया था, लेकिन सरकार द्वारा दमन की कार्यवाही की जा रही है। भाजपा को नगर बंद के लिए किसी प्रकार की अनुमति नहीं दी गई थी, बावजूद भाजपा के नेताओं द्वारा शहर की दुकानों को बंद करवाने व शांति भंग करने की कोशिश की गई है। पूर्व मंत्री केदार कश्यप सहित अन्य कार्यकर्ताओं को थाने लाया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.