ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आंधी से बिजली का तार टूटकर गिरा, पानी में करंट आने से दो की मौत

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर की सब्जी मंडी के पास बारिश के साथ अचानक तेज आंधी आने से 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया। यहां से गुजरते समय करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों फर्नीचर का काम करते थे और दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। दोनों के शव को सिविल अस्पताल में शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा।

शहर के सेक्टर-9 निवासी 25 वर्षीय आमिर पुत्र गुलफाम हसन और 28 वर्षीय शहनाज पुत्र मोहम्मददीन फर्नीचर का काम करते थे और अपनी दुकान बंद करके घर की तरफ आ रहे थे। दोनों अपनी बाइक से सब्जी मंडी के रास्ते सेक्टर 9 की तरफ जा रहे थे। बरसात व आंधी  के कारण अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार टूट गया।

बरसात के कारण सड़क पर पानी भरा था। रास्ता सही न होने के कारण दोनों पानी में गिर गए और करंट की चपेट में आ गए। इससे दोनों की करंट लगने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही बिजली निगम ऑफिस में भी दी।

बिजली निगम ने तुरंत बिजली सप्लाई काट दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। सेक्टर-6 थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा। तार टूटने का कारण खराब मौसम बताया जा रहा है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.