ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

फिर एक साथ नजर आई जुबिन नौटियाल-मौनी की जोड़ी, नए गाने में दिखा रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक सॉन्ग ‘दोतारा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में मौनी बंगाली में गाना गाती नजर आ रही हैं। ‘दोतारा’ गाने में फिर से मौनी ने अपने हॉट लुक से फैंस को क्रेजी किया है। ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

गाने को खास अंदाज में किया गया प्रस्तुत

मौनी रॉय और जुबिन नौटियाल के गाने ‘दोतारा’ आज यानी 21 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि इसमें दो अलग-अलग वक्त को दिखाया गया है। पहले गाने में मौनी और जुबिन मॉर्डन लुक में नजर आते हैं। वहीं, बाद में इसमें दिखाया गया कि मौनी एक राज दरबार की नृत्यकी होती हैं और जुबिन एक गायक। गाने के जरिए जो कहानी दिखाई गई है वो बेहद ही खूबसूरत है।

इस फेमस फीमेल सिंगर ने दी अपनी आवाज

‘दोतारा’ में जुबिन नौटियाल के अलावा फेमस प्लेबैक सिंगर पायल देव ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने न सिर्फ इसे गाया बल्कि वो गाने में वह बीच-बीच में नजर भी आ रही हैं। बता दें कि पायल देव बॉलीवुड फिल्मों के लिए न सिर्फ गाने गाती हैं बल्कि वह गाने लिखती भी हैं। उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म का ‘अब तोहे जाने न दूंगी’ के साथ ही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म का ‘भरे बाजार’ जैसे कई गाने गए हैं।

‘दोतारा’ से पहले भी जुबिना संग नजर आ चुकी हैं मौनी

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल और मौनी रॉय ‘दोतारा’ से पहले  ‘दिल गलती कर बैठा है’में एक साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अब अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहास्‍त्र’में नजर आई हैं। फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में दिखे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.